Skip to content Skip to sidebar Skip to footer

विनेश फोगाट को कांग्रेस पार्टी से जुलाना विधानसभा सीट का टिकट

हरियाणा: प्रसिद्ध महिला पहलवान विनेश फोगाट ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। पार्टी ने उन्हें जुलाना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का मौका दिया है। यह फैसला कांग्रेस पार्टी के चुनावी समीकरणों को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से लिया गया है। विनेश फोगाट, जो अपनी कुश्ती में जीत और महिला सशक्तिकरण की प्रतीक रही हैं, अब राजनीति के अखाड़े में भी अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं।

विनेश फोगाट का कांग्रेस में शामिल होना पार्टी के लिए एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। उनके इस कदम से हरियाणा की राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। कांग्रेस का मानना है कि विनेश की छवि और लोकप्रियता पार्टी को इस चुनावी क्षेत्र में मजबूती देगी। जुलाना विधानसभा क्षेत्र में युवा मतदाताओं के बीच उनकी विशेष पकड़ मानी जा रही है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने विनेश फोगाट के टिकट की घोषणा करते हुए कहा, “विनेश फोगाट ने देश का नाम रोशन किया है और अब वह जनता की सेवा के लिए तैयार हैं। हमें पूरा भरोसा है कि वह अपने नए रोल में भी सफलता हासिल करेंगी।”

विनेश फोगाट ने भी जनता से अपील की है कि वे उन्हें अपना आशीर्वाद दें ताकि वह समाज और देश की सेवा कर सकें।

#विनेशफोगाट #कांग्रेस #हरियाणाचुनाव2024 #जुलानाविधानसभा #महिलासशक्तिकरण #हरियाणापोलिटिक्स #VineshPhogat #Congress #HaryanaElections

Leave a comment

0.0/5